कोर्स की जरूरतें

यह कोर्स कौन कर सकता है?

यह कोर्स उन पत्रकारों और खबरें, वीडियो और सोशल मीडिया पोस्ट जैसी सामग्री बनाने वाले कॉन्टेंट क्रिएटर्स के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो कोविड-19 सहित सभी टीकों के बारे में ठोस तथ्यों के साथ ज्यादा असरदार तरीके से रिपोर्टिंग करने में रुचि रखते हैं।

कोर्स को सफलतापूर्वक पूरा करने के लिए मुझे क्या करना होगा?

यह एक ऐसा कोर्स है जिसे आप अपनी सहूलियत से समय देकर और खुद पढ़ कर पूरा करते हैं। कोर्स की पढ़ाई पूरी करने के बाद आपको अपना प्रमाण-पत्र हासिल करने के लिए सभी मॉड्यूल्स को पूरा करना होगा। आपको कम से कम 60% अंकों के साथ अंतिम क्विज़ पास करने की भी आवश्यकता होगी। आप मॉड्यूल पूरे करने के लिए अच्छे इंटरनेट कनेक्सन के साथ किसी कंप्यूटर या फोन का उपयोग कर सकते हैं। इस कोर्स पूरा करने के लिए अगर आप पांच दिन तक कम से कम 2 से 3 घंटे अलग निकालने की योजना बनाएं तो यह अच्छी तरह पूरा हो सकता है।

और अंत में…

वैक्सीन से संबंधित उपयोगी जानकारियों वाले इस कोर्स को किसी भी बड़े बदलावों और नए तथ्यों के साथ हमेशा अपडेट किया जाएगा। वैक्सीन संबंधी नए तथ्यों के साथ यह कोर्स एक लाइव रिसोर्स है। आप आने वाले समय में भी इस कोर्स से वैक्सीन के बारे में अपडेट्स हासिल करते रहेंगे।

अपने प्रश्नों, आपकी सीख, विचारों और टिप्स को इस प्लेटफॉर्म पर साझा करते रहें। इस जगह को दुनियाभर के पत्रकारों के सीखने और उम्दा काम को साझा करने का एक मंच बनाएं और एक सशक्त समूह या कम्युनिटी बनाने में हमारी सहायता करें!


Complete and Continue  
Discussion

0 comments